सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से कटती थी एक्स गर्लफ्रेंड के फ्लैट की ईएमआई, जानिए क्या है सच


सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रही ईडी ने जानकारी देते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई भी कटती थी. अंकिता का ये फ्लैट मलाड में है, लेकिन अंकिता ने इसे खारिज किया है और सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट डिटेल्स को शेयर किया है.

अंकिता ने पिछले एक साल की स्टेटमेंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनके फ्लैट की ईएमआई नहीं कट रह है.इसके साथ ही उन्होंने फ्लैट खरीदने के एक ई-स्टाम्प पेपर को भी शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि अंकिता ने ये फ्लैट 2013 में खरीदा गया था. इसके लिए उन्होंने 6 लाख 75 हजार रुपए की स्टाम्प ड्यूटी शुल्क भी जमा करवाया था.

सूत्रों के मुताबिक, साल 2013 में 10 मई के दिन सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक ही बिल्डिंग के चौथी मंजिल पर अगल- बगल में फ्लैट खरीदा. यह दोनो फ्लैट मालाड वेस्ट की इंटरफेस हाइट सोसाइटी में है. जिसमे 4थी मंजिल पर ,फ्लैट नम्बर 403 सुशांन्त ने अपने नाम पर राजिस्ट्रेड करवाया था और फ्लैट नंबर 404 का रेजिस्ट्रेशन अंकिता ने कराया. दोनो फ्लैट का रजिस्ट्रीशन 10 मई 2013 को किया गया था . हर एक फ्लैट की कीमत 1 करोड़ 35 लाख रुपये घर बेचने वाले को अदा की गई . इस फ्लैट को राजिस्ट्रेड करवाने में सुशांन्त और अंकिता ने अलग अलग 6 लाख 75 हजार रुपये स्टांप ड्यूटी जबकि 30 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन चार्ज भरे थे . दोनों फ्लैट की स्टाम्प ड्यूटी और रजिस्ट्रीशन कि वैल्यू सेम थी जो दोनों ने अलग अलग भरी थी.

ये फ्लैट सुशान्त ने प्रशांत गुप्ता और मानसी गुप्ता नाम के इन्वेस्टर से खरीदे थे . जबकि अंकिता ने 404 नंबर का फ्लैट 1 करोड़ 35 लाख में सावित्री देवी नाम की इन्वेस्टर से खरीदा था . अंकिता अपने फ्लैट 404 का EMI भरती है जबकि सुशांत अपने फ्लैट 403 का EMI भरते थे. दोनों का फ्लैट अगल बगल में खरीदा गया था जिसे बाद में दोनों ने म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग से जॉइन करवा कर 4 बीएचके का एक बड़ा अपार्टमेंट फ्लैट बना लिया था और दोनों इस फ्लैट में कई साल साथ रहे थे . अभी इन दोनों फ्लैट्स पर अंकिता का ही पजेशन है .

सवाल यह है कि क्या क्या सुशान्त ने अपनी राइट फ्लैट की अंकिता को दे दी थी ? क्या अंकिता ने सुशांन्त को पैसे देकर उनका फ्लैट खरीद लिया था या अब भी ये 403 नम्बर का फ्लैट सुशान्त के पास उनके नाम पर ही है . क्योंकि रजिस्ट्रार दफ्तर में सुशांन्त से किसी और के नाम बेचने के कोई दस्तावेज नहीं है . वही इस मामले में अंकिता या सुशान्त के परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है . 2013 में इस फ्लैट की कीमत 1 करोड़ 35 लाख तय हुई थी जो आज करीब 2 करोड़ के आसपास है. जांच में ये विषय भी आ रहा है कि सुशांन्त भले इस फ्लेट में 2018 के बाद न रहे हो लेकिन वो अब तक इसकी बैंक EMI सुशान्त ही भर रहे है. इस बात की जांच ईडी कर रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published.