देश का 9 करोड़ व्यापारी परिवार मोदी के साथ


आनन्द गुप्ता/के0के0 सक्सेना बहराइच । भाजपा के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनन्द अग्रवाल ने कहा कि देश के 9 करोड़ व्यापारी और उनसे जुड़े परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े है। उन्होंने कहा कि देश के 9 करोड़ व्यापारी और उनसे जुड़े परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन सुनिश्चित करेगा कि भाजपा इस बार चार सौ पर हो और एक बार फिर देश में मोदी की अगुवाई वाली सरकार बने।

श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार ने व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए जीएसटी में छूट की सीमा को 20 लाख से बढ़ाकर 40 लाख रुपये कर दिया। इससे व्यापारियों को काफी सुविधा हो गई है। लघु और मध्यम व्यापारी इसी श्रेणी में आते हैं, जिससे उन्हें छूट का लाभ मिल रहा है।

शहर के छावनी रोड़ पर स्तिथ कान्हा में संगठन जिलाध्यक्ष अतीश केडिया के मनोनयन अवसर पर आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि देश की प्रत्येक सीट पर भाजपा को जीत दिलाने के लिए हम अपने अपने स्तर पर जुट गए हैं।मोदी सरकार की गारंटी को घर घर तक पहुचाएंगे। श्री अग्रवाल का कहना रहा कि व्यापारियो ने पीएम मोदी द्वारा किए जा रहे ऐतिहासिक विकास कार्यों का समर्थन किया है और आगे भी करता रहेगा । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व्यापारियों के हित में लगातार ऐसे प्रयास कर रही है, जिससे व्यापारियों को राहत मिल सकी है। सरकार के इस फैसले से हर वर्ग का व्यापारी समाज खुश हैं।

उन्होंने कहा कि हो रहे इस लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 80 की 80 लोकसभा सीटें जीतेगी और गठबन्धन का सूपड़ा साफ हो जाएगा तथा मोदी जी तीसरी बार  देश के प्रधानमंत्री बनेंगे । गरीब सवर्णों को मिले आरक्षण की चर्चा करते हुए अतीश केडिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल के निर्देश पर आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने उन्हें संगठन का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है।

हमारी सरकार ने सामान्य वर्ग के गरीबों हेतु आजादी के बाद 70 सालों में किसी सरकार ने भी इस संबंध में सोंचा नहीं था और मोदी सरकार ने उसे साकार करके दिखाया है।यही कारण है कि व्यापारी सहित सभी वर्गों के लोग सरकार से खुश हैं तथा 2024में तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे। इस दौरान प्रदेश मंत्री विमल डालमियां,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गुड्डू सिंह चौहान,अतीश केडिया, विमल डालमियां, सनत पाठक शरद जैन, ज्योति मातनहेलिया, महेश पारीक, बुद्धेश गोयल अमित गुप्ता ,मनोज गुप्ता सहित जिले के प्रतिष्ठित व्यापारियों का बड़ातबका मौजूद रहा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *