शाहजहाँपुर: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार


शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में अपराध और अपराधियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे क्लीन यूपी अभियान के तहत आज शाहजहाँपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जहाँ जनपद के कांट थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापा मार कर अवैध रुप से चल रही शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया है। जिसमें मौके से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मौके से भारी तादाद में बनें और अधबनें असलहों के साथ ही कई शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं।

शाहजहाँपुर पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती रात कांट पुलिस ने यादव गौटिया मजरा लिन्थरा गांव में एक घर पर छापा मारा। जहां पर घर के अंदर रामवरन व रमेश अवैध शस्त्र बनाते हुए मिले पुलिस ने मौके से रामवरन और रमेश को गिरफ्तार कर एक बन्दूक 12 बोर, एक बंदूक 315 बोर, 3 तमंचे बने और 3 अधबने तमंचे 12 खोखा कारतूस और अवैध हथियार बनाने के उपकरण के साथ साथ एक लाइसेंसी राइफल बरामद की।

वहीँ पुलिस अधीक्षक ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बताया की एक अभियुक्त जो कि गॉंव कमरौरी का आशाराम से मौके पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, उसकी भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.