श्री राम मंदिर निर्माण की खुशी में शिवसेना ने मेरठ में किया लड्डू वितरण


मेरठ। परवेज़ चौहान: अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण की खुशी में शिवसेना मेरठ इकाई द्वारा जिला प्रमुख दिनेश कुमार सिंघल व महानगर प्रमुख मोहित त्यागी के संयुक्त नेतृत्व में स्थित शिवसेना कार्यालय पर राम कीर्तन व लड्डू वितरण का आयोजन किया गया। शिव सैनिकों ने शिवसेना कार्यालय को भगवा ध्वज व बैनरो से सजाकर प्रभु श्री राम के चित्र पर फूल माला चढ़ा कर दीप प्रज्वलित किया इस अवसर पर शिव सेना प्रदेश महासचिव धर्मेंद्र तोमर ने कहा कि संपूर्ण विश्व में फ़हली कोविड-19 महामारी को देखते हुए श्री राम मंदिर निर्माण की खुशियों को संकेतिक रुप से प्रदर्शित करने को मजबूर हैं।

यदि कोविड-19 ना होता तो संपूर्ण विश्व में श्री राम मंदिर निर्माण पर एक अलग ही नजारा देखने को मिलता आज करोड़ों हिंदुओं को जिस क्षण की प्रतीक्षा थी वह क्षण पूर्ण हो गया है। श्री राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो गया राम मंदिर आंदोलन में शिवसैनिकों की बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका थी जिसके कारण आज श्री राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो सका।

जहाँ उन्होंने यह भी बताया कि शिवसेना पार्क्स प्रमोद महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक करोड़ का दान राम मंदिर निर्माण के लिए दिया है और आगे भी शिवसेना मंदिर निर्माण के लिए दान करके मंदिर निर्माण में पैसे की कमी नहीं आने देगी। शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे ने समिति स्थल की पवित्र मिट्टी को शिवसैनिकों का अध्ययन महत्व नृत्य गोपाल दास के सुपुर्द किया है। बाबा साहब ठाकरे का सपना आज पूर्ण हुआ है। इस अवसर पर शिवसेना के पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.