औरैया: टॉप 10 अपराधियों पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस


औरैया। पुलिस महानिरीक्षक कानपुर परिक्षेत्र कानपुर श्री मोहित अग्रवाल द्वारा जनपद औरैया भ्रमण के दौरान कोतवाली औरैया का आकष्मिक निरीक्षण कर जनपद की अपराध समीक्षा की गई। टॉप-10 अपराधी, भू-माफिया, सक्रिय अपराधियों के चिन्हीकरण की समीक्षा की गई। लूट व हत्या की घटनाओं के अनावरण की समीक्षा तथा सम्पत्ति सम्बन्धी अपराधों में निरोधात्मक कार्यवाही आदि की समीक्षा की गई।

आईजी मोहित अग्रवाल ने कोविड संक्रमण के सुरक्षार्थ जनपद में नियमो का पालन कराने की भी समीक्षा की गई। वही आईजी ने कहा कि हमारा जनपद औरैया मैं आना मुख्य भूमिका ये है कि विकास दुबे जैसा कोई टॉप टेन का अपराधी छूट तो नही गया है। पिछले महीनों मैं जो लूट की घटनाएं हुई है उनका अनावरण हुआ कि नहीं इसकी भी समीक्षा की जायेंगी।

वहीँ उन्होंने कहा कि जो सरकार की तरफ से कोविड-19 को लेकर शनिवार व रविवार को लॉक डाउन जारी किया गया है। उसका हमारे पुलिसकर्मियों द्वारा पालन करवाया जा रहा है कि नहीं उसकी भी समीक्षा की जायेगी। वही उन्होंने औरैया जनपद की क्राइम को लेकर कहा कि मेरे द्वारा दो तीन महीने से नजर रखने से पता चल रहा है कि जनपद औरैया की स्थिति मे और जनपदों से काफी हद तक अच्छी मिली है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.