रोड पर शौच करने से मना करने पर खार खाए दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा


गोरखपुर। रोड पर शौच करने से मना करने पर एक परिवार को इतना नागवार लगा कि मना करने वाले परिवार की पिटाई कर दिया । जो एक निजी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा हैं ।

बता दे बांसगाँव थाना क्षेत्र के अंतर्गत किशुनपुर ऊर्फ बगही ग्राम सभा का है जहां कल कुछ दबंगों ने एक परिवार के ऊपर जमकर तांडव मचाया और उस परिवार के युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया जो कि इस समय जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहा है ।

पीड़िता के भाई शत्रुघ्न प्रजापति ने बासगाव कोतवाल जगत नारायण सिंह को एक लिखित शिकायती पत्र देकर बताया की रूप चंद प्रजापति के परिवार के एक महिला ने बच्चे शौच करा रही थी । जिसे हमारे परिवार के लोगों ने मना किया।

तब सुरजा देवी एवं बच्चों ने यह बात अपने घर जाकर बताई उसके बाद रूपचंद प्रजापति के परिवार के सारे सदस्य घर से निकल कर मेरे दरवाजे पर आकर गाली गुप्ता देने लगे और जब मेरा भाई सत्येंद्र घर से निकला तो उसे बुरी तरह से लाठी-डंडे से सिर पर प्रहार कर दिया जिससे उसे गंभीर चोट आई है उसका जिला के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घटना के 20 घंटे के आसपास बीत जाने के बाद भी होश नहीं आया । वही इस घटना को संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के लिए जूट गई ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.