मैनपुरी: दबंगो द्वारा युवक की जमकर हुईं पिटाई से युवक की मौत, पिटाई का लाइव वीडिओ हुआ वायरल


मैनपुरी। आशीष सक्सेना: जनपद मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र में दबंगों द्वारा एक युवक को बंधक बनाकर जमकर की मारपीट सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर युवक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती क्या उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार।

दरअसल पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हरजीत नगर का है यहां के निवासी सर्वेश दिवाकर को मोहल्ले के कुछ युवकों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई की जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पिटाई की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आज युवक की मौत हो गई। वही पिटाई का वीडियो पड़ोस के लोगों ने अपने मोबाइल में बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद वीडियो के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीँ पूरे मामले पर जानकारी देते हुए, पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने बताया कि कल रविवार को कुछ लोगों द्वारा एक युवक को पीटने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को वहां से निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां आज उक्त युवक की मौत हो गई, वही एक पिटाई का वीडियो भी हमारे संज्ञान में आया था। जिसके बाद वीडियो को संज्ञान में लेते हुए 5 लोगों द्वारा युवक के साथ मारपीट की जा रही थी। जिनमें से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही 1 लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.