अमेठी: जनपद में लगातार बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, सरेआम युवक की पीट कर की हत्या


अमेठी जनपद में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है जहां सरेआम युवक की पीट कर हत्या कर कर दी जाती है। और पुलिस कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करने में लग जाती है।
घटना अमेठी जिले के कोतवाली क्षेत्र जगदीशपुर अंतर्गत रामपुर मजरे उत्तरगाँव की है। जहां पर श्रीपाल पासी बीती रात्रि 8 बजे बाजार से सब्जी लेकर घर वापस आ रहा था की आरोप है कि गाँव के ही बलवंत गुप्ता पुत्र स्वर्गीय गनेश गुप्ता लाठी डंडों से श्रीपाल को मारने पीटने लगे। और जब तक आसपास के लोग बचाव में आते आरोपी ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक श्रीपाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें परिवारवालों ने ग्रामीणों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक श्रीपाल की पत्नी राजेश कुमारी की तहरीर पर जगदीशपुर पुलिस ने गाँव के ही बलवंत गुप्ता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

वहीं म्रतक के भाई सूरज कुमार ने बताया की भाई बाजार सब्जी लेने गए थे।जहां से घर वापस आ रहे थे।जिनका किसी से कोई विवाद या रंजिश भी नही थी। पर गांव के ही बलवंत गुप्ता उन्हें लाठी डंडों से मारने लगे। जिसके बाद भाई के गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल ले गया पर रास्ते मे ही भाई खतम हो गए। हमारी पुलिस से मांग है। करवाई करे और भाई को मारने वाले को कड़ी सजा मिले। वहीं मामले पर क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना संतोष सिंह ने बताया कि श्रीपाल का गांव के ही बलवंत से कुछ कहासुनी होने के बाद बलवंत ने श्रीपाल पर डंडे से प्रहार कर दिया जिसमें वह घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मृत्यु हो गई। पत्नी राजेश कुमारी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है


Leave a Reply

Your email address will not be published.