6 अगस्त से Amazon Prime Day की शुरू होगी सेल, जानिए किन डिवाइसेस पर मिलेगा डिस्काउंट


कल यानी 6 अगस्त से Amazon Prime Day सेल की शुरुआत हो रही है। Amazon की इस सेल में स्मार्टफोन पर न सिर्फ भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, बल्कि कुछ हालिया लॉन्च डिवाइस को सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसमें ज्यादातर बजट, मिड-रेंज के स्मार्टफोन, ट्रू वायरलेस वायरलेस ईयरबड्स, स्मार्ट टीवी और स्मार्ट वॉच शामिल हैं। Amazon सेल में कई डिवाइस पर भारी प्राइस कट किया गया है।

इन लेटेस्ट डिवाइस की खरीद पर मिलेगा 10,000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट, जानिए डिटेल
Amazon Prime Day सेल की शुरुआत 6 अगस्त से हो रही है। Amazon की इस सेल में स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाइस पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Samsung की तरफ से सेल में पिछले हफ्ते लॉन्च स्मार्टफोन Galaxy M31s को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy M31s स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट 19,499 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। वही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को 21,499 रुपए में खरीदा जा सकेगा।
Samsung की The Serif स्मार्ट टीवी सीरीज 10 हजार रुपए के स्पेशल डिस्काउंट पर खरीदी जा सकेगी। वहीं लेटेस्ट लाइफ स्टाइल टीवी, The Serif को 2,916 रुपए की नो-कॉस्ट EMIs पर खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा कंपनी की हाईजीन स्ट्रीम वॉशिंग मशीन के 7kg वैरिएंट को 19 फीसदी डिस्काउंट और EMI और कैशबैक ऑफर में खरीदा जा सकेगा।

Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को आज ही लॉन्च किया गया है। लेकिन फोन को 6 अगस्त से शुरू होने वाली Amazon prime day Sale में खरीदा जा सकेगा। Redmi 9 Prime को भारत में बजट रेंज सेगमेंट के तहत लॉन्च किया गया है और इसके 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इसकी उपलब्धता की बात करें तो यह 6 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

Honor 9A स्मार्टफोन को 31 जुलाई को लॉन्च किया गया था। यह फोन Amazon sale Days में 8,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। इसमें 6.3 इंच की एचडी प्लस LCD पैनल दिया गया है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा Honor 9A csx 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। वही फोन में MediaTek Helio P22 Soc के साथ 3GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन को मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन के रियर में 13MP प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि फ्रंट में 8MP का लेंस दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.