पुरानी रंजिश के चलते महिला पर हुआ एसिड अटैक, घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती


मथुरा। मथुरा में पुरानी रंजिश के चलते महिला पर एसिड अटैक। तीन नामजद आरोपियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया। गंभीर हालत में महिला को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। आपको बता दें की यह घटना शहर कोतवाली की आनंदपुरी कॉलोनी की है।

पीड़ित महिला के पति मदन लाल ने बताया कि वो अपने काम से कचहरी गया हुआ था। घर से उसकी बेटी की लड़की का फोन आया की नानी के ऊपर किसी ने तेजाब डाल दिया है। वह वहां से सीधा अस्पताल पहुंचा। मदन लाल की पत्नी तारावती ने बताया है कि जे.के, दिलीप और हिमांशु तीन लोगों ने मेरे ऊपर एसिड डाल दिया है। यह तीनों परिवार के ही लोग हैं। हमारे परिवार में पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसकी वजह से उन्होंने मुझपर एसिड डाल दिया।

वही एसपी क्राइम ने बताया कि पीड़ित तारावती 50 बर्षीय निवासी आनंदपुरी ने आरोप लगाया है कि परिवार के ही 3 लोग दिलीप और उसके बेटे और एक साथी ने मेरे ऊपर एसिड डाल दिया है। परंतु डॉक्टर एसिड का कोई घाव नहीं बता रहे हैं। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा। जब पीड़ित द्वारा जो तहरीर प्राप्त होगी उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.