केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को स्पष्ट करते हुए कहा…


दिल्ली। शिवम सिंह राणा । केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ‘गलत दावे’ पर सफाई दी। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग ने रिपोर्ट की है कि उन्होंने मामले का व्यक्तिगत संज्ञान लेने की पेशकश की।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लेते हुए, वर्धन ने इसे फर्जी खबर बताया और किसी भी असत्य कथन पर विश्वास करने से इनकार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी से बात नहीं की और न ही किसी मामले की जांच करने की पेशकश की।

उन्होंने कहा, “मैंने किसी से बात नहीं की और न ही किसी मामले की जांच करने की पेशकश की। कृप्या किसी भी असत्यापित बयानों पर विश्वास करने से बचें।”

इस बीच, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के फॉरेंसिक प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता ने कथित रूप से कहा है कि इस निष्कर्ष तक पहुंचना मुश्किल है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या या हत्या का मामला है, यह कहते हुए कि पैनल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सबूतों के आधार पर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने यह भी कहा कि मामले में एक और फोरेंसिक जांच की जरूरत है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.