सम्भल: पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने पति को मारने की रची साजिस, ऑडियो हुआ वायरल


सम्भल। सरफ़राज़ अंसारी: जनपद सम्भल के थाना असमोली के ग्राम ओबरी का है जहां ओबरी निवासी अनसार की शादी 15 वर्ष पूर्व मुरादाबाद जनपद के गांव में हुई थी। अनसार की पत्नी आमना खातून 3 बच्चों की माँ है। जिसका पास के ही गांव टाण्डा निवासी महबूब के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। जिसकी सूचना अमाना के पति को लग गई, जिसपर अनसार ने अमाना का फोन ले लिया परंतु आमना किसी न किसी के फोन से बात करती रही। इश्क इतना परवान चढ़ा की पत्नी ने अपने प्रेमी महबूब के साथ मिल कर अपने ही पति की हत्या करने की साजिश रच डाली।

हत्या करने की साजिश ही नही बल्कि उसको मारने के लिए पहले आमना के प्रेमी ने तंत्र मंत्र का सहारा लिया। परंतु उसका असर देर में होने के कारण खाने में ज़हर देकर मारने से लेकर घातक कैमिकल सायनाइट का इस्तेमाल कर मारने की बात का ऑडियो वायरल हो गया।

जब दोनो के प्रेम प्रसंग का मामला छेत्र में चर्चा का विषय बना तो बात समाज के उन ठेकेदारों तक पहुंची जो इज़्ज़त की कीमत चंद लफ़्ज़ों में ही खत्म कर देते हैं। अभी बात समाज के ठेकेदारों के बीच ही चल रही थी कि मामले की भनक सम्बंधित पुलिस को लग गयी। जिसपर आमना के पति व प्रेमी को पुलिस थाने ले आयी। मामले को संज्ञान में लेकर थानाध्यक्ष असमोली रणवीर सिंह ने दोनों पक्षों की बात सुनकर अनसार को समझा बुझा कर थाना परिसर में ही लिखित समझौता करा दिया। मामला तो रफादफा हो गया परंतु उक्त प्रेमी अभी भी अपनी हरकतों से बाज़ नही आया और अनसार को देखने की धमकी देकर चला गया।

इस सब के चलते पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है की महबूब व अमाना के बीच हो रही बातचीत की आडियो सामने आने के बाद भी पुलिस किसी अनहोनी के होने का इन्तज़ार तो नहीं कर रही है। जबकि आडियो में साफ है कि अनसार को मारने के बाद सारी संपत्ति हमारी होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.