सहारनपुर: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपियों ने वीडियो की वायरल, युवती ने जहर खाकर दी जान


सहारनपुर। सुशील कपिल: आरोपियों द्वारा दुष्कर्म की वीडियो वायरल किये जाने के बाद युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी से रेफर कर दिया गया परन्तु उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

नगर के एक मोहल्ले निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि मोहल्ले के ही एक युवक ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ जबरन रेप किया और अपने दोस्त की मदद से उसकी वीडियो बना ली। युवती ने लोकलाज के भय से यह बात किसी को नही बताई। इसके बाद आरोपी लगातार उस पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाने लगे। युवती के इनकार करने पर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी परन्तु युवती ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया। इस पर गुस्साए आरोपी युवकों ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने शुक्रवार दोपहर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया,परिजन उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। सूचना पाकर पुलिस भी वहां पहुंच गई। परिजनों के अनुसार पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए। गम्भीर हालत के कारण युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.