बांदा: स्कूटी और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, चालकों की हुई मौत


बांदा। रोहित कुमार द्विवेदी: जिले में आज एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक स्कूटी की और ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई और टक्कर के बाद स्कूटी समेत दोनो स्कूटी सवार ट्रक के नीचे आ गए व स्कूटी में आग लग गई। स्कूटी सवार दोनो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक मौरंग से भरा ट्रक बांदा की तरफ से कानपुर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में एक सामने से आ रही स्कूटी की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई और इसी दौरान स्कूटी सवार स्कूटी समेत ट्रक के नीचे चले गए और उसमें आग लग गई और हादसा हो गया।

बता दे कि पूरा मामला जिला थाना क्षेत्र के चेतु डेरा गांव के पास का है जहां पर बांदा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक की सामने से आ रही स्कूटी से जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार 2 लोग गोपाल और लौमर नाम के व्यक्ति इसी थाना क्षेत्र के लौमर के रहने वाले थे जो लौमर गांव जा रहे थे। वही टक्कर लगने के बाद दोनो स्कूटी सवार स्कूटी के साथ ट्रक के पहियों के नीचे आ गए और इसी दौरान स्कूटी में आग लग गई और इसी दौरान घायल अवस्था में दोनों स्कूटी सवार आग की चपेट में आ गए। जब तक लोग उन्हें ट्रक के नीचे से निकाल पाते तब तक दोनों आग की चपेट में आकर जिंदा जल गए। सूचना मिलते ही चिल्ला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जहां जेसीबी मशीन की मदद से ट्रक को हटवाकर दोनों के जले हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि जिला थाना क्षेत्र में ट्रक और स्कूटी की टक्कर हुई है। जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है जेसीबी मशीन की मदद से ट्रक के नीचे फंसे दोनों मृतकों के शवों को निकाला गया है और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.