सीतापुर: लाखों रुपए हडप गए प्रधान व सेक्रेटरी, कुंभकर्णी नींद सो रहा प्रशासन


सीतापुर। बी.डी त्रिवेदी: जनपद सीतापुर की तहसील सिधौली ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत रामपुर भुजंग में ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान , रोजगार सेवक सहित अन्य अधिकारियों पर ग्राम पंचायत में विकास कार्य न कराने के सम्बंध में आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी ग्राम पंचायत रामपुर भुजंग में कई बड़े बड़े कार्यो के नाम से रुपये निकाल कर बन्दर बाट कर लिया गया है।

ग्रामीणों का कहना है कि मेरे गांव में कोई भी विकास कार्य प्रधान के द्वारा नही कराये जा रहे है। कागजो पर ही विकास कार्य बड़े जोर से जारी किए जा रहे है। वही पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मेरे गांव में बने प्राथमिक विद्यालय रामपुर भुजंग में विद्यालय जाने वाले रास्ते पर खड़ंजा ही लगा है। लेकिन कागजो पर इंटरलॉकिंग दर्शायी गई है। और गांव में जो कभी खँडजे का निर्माण कार्य ही नही हुआ। उस कार्य के मरम्मत कार्य के नाम पर काफी रुपयो की लूट की गई।

कुछ ग्रामीणों ने बताया कि मेरे गांव में नाली निर्माण कार्य भी नही कराया गया है। और जिसका रुपया निकाल कर अधिकारियों ने बंदर बाट कर लिया है। आपको बताते चले कि ग्राम पंचायत रामपुर भुजंग के गांव श्यामपुर में भी ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान सहित अन्य अधिकारियों पर विकास कार्य न करा कर सिर्फ कागजो पर ही दिखाकर रुपये निकालने का आरोप लगाया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.