सहारनपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सास की हत्या करने वाली बहू व उसके भाई को किया गिरफ्तार


सहारनपुर। सुशील कपिल: सहारनपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता। जनपद सहारनपुर के थाना रामपुर क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने सफल अनावरण करते हुए महिला की बहू व उसके भाई को किया गिरफ्तार कर आला कत्ल भी किया बरामद। बता दे कि कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि थाना रामपुर क्षेत्र के नलखेड़ा गुर्जर गांव मे रजवाहे की पुलिया के पास बोरे में बंद एक महिला का शव देखा गया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कर (मुमताज) शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिसके बाद जिले के एसएसपी द्वारा इस केस पर खुलासे के लिए कई टीमें गठित भी की गई। जिसके बाद अब जाकर पुलिस को सफलता मिली है। इस पूरे मामले में पुलिस ने खुलासा कर बताया कि महिला की हत्या ग्रह कलेश के चलते उसकी बहू व उसके भाई द्वारा किया गया। बहू की सास को बैंक के नाम पर बुलाकर रास्ते में एक लोहे के बट्टे व लोहे के पाइप द्वारा उसके सर पर चोट मार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर उस महिला के शव को एक बोरे में बंद कर रजवाहे की पुलिया के पास एक खेत में डाल दिया था।

एसएसपी डॉ एस चनप्पा ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की हत्या ग्रह कलेश के चलते की गई थी, पुलिस इस मामले के खुलासे में जुट गई थी। अब पुलिस को सफलता हासिल हुई है और महिला की हत्या करने वाली बहू व उसके भाई मोहित को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.