मुरादाबाद: सपा सांसद की मीडिया पर आपत्तिजनक बयानबाजी, मीडिया को बताया “भांड मीडिया”


मुरादाबाद। नईम खान: मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने आज देश की नेशनल मीडिया पर आपत्तिजनक बयान देते हुए “भांड मीडिया” तक कहा है, दरअसल आज सपा सांसद ने एक स्थानीय मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। पिछले एक महीने से नेशनल मीडिया पर छाए सुशांत राजपूत केस पर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे, वो यही नही रुके, बोले कि मीडिया सुशांत-सुशांत के नाम की माला जप रही है। सपा सांसद ने कहा कि ऐसे चैनलो पर अंकुश लगना चाहिए, जो एक राजनीतिक पार्टी को फायदा पहुचाने के लिए इस तरह के प्रोग्राम करते रहते है।

वही एनसीईआरटी की फर्जी किताबो के मामले में मेरठ और अमरोहा जनपद में पिछले दो दिनों से चल रही एसटीएफ की छापेमारी में भाजपा नेता के भतीजे का नाम आने पर सपा सांसद ने कहा कि ये तो वाइट् कॉलर लोग है जिनके नाम अभी तक आये नही थे। अब धीरे धीरे सामने आ रहे है, अब खोजी पत्रकारिता फिर से शुरू हो जाये तो सब सामने आ जायेगा।

हाल ही में बैंगलोर में हुए उपद्रव के दौरान एसडीपीआई और पीएफआई की भूमिका पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए, वो दबी जुबान में दोनों संगठनों का समर्थन करते हुए नजर आए। हालांकि ये जरूर कहा कि देश के सभी संगठनों की जांच सही से होनी चाहिए। और अगर सरकारों की गलती होती है तो उनके लिए भी कानून होना जरूरी है।

सीएए और एनआरसी कानून के बाद हुए उपद्रव पर प्रदेश सरकार द्वारा लाये गए नए कानून पर बोलते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो इंसाफ़ सबके साथ हो वो चाहे किसी भी धर्म का हो।


Leave a Reply

Your email address will not be published.