देवरिया: खामपार क्षेत्र में दो की हत्या, प्रेम संबंध का मामला


देवरिया: देवरिया जनपद के खामपार थाना क्षेत्र के बहलोलवा गाव के पास एक सिरफिरे ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी जिसके बाद भीड़ इकट्ठी होते देख युवक ने अपनी कनपट्टी पर भी गोली मार ली जिससे घटना स्थल पर ही उसकी भी मृत्यु हो गई।

जानकारी के मुताबिक भाटपार रानी थाना क्षेत्र के टीकमपार गांव के रहने वाले अनिल (24) का खामपार थाना क्षेत्र के पुरैना गा व निवासी किसी युवती से प्रेम संबंध था ।कुछ दिन पूर्व दोनों घर छोड़ कर चले गए थे बाद में युवती अपने घर चली आई थी ईधर किसी बात को लेकर दोनों में मनमुटाव हो गया । बुधवार दोपहर 12 बजे अनिल उससे मिलने टिकमपर नेटुआबिर मार्ग पर बहलोल वा के पास गया अनिल के पास तमंचा था । गाँव वालों के अनुसार अनिल युवती को गोली मारने के लिए तमंचा निकाल कर चला दिया था लेकिन संयोग से गोली मिस कर गई।

गांव के कुछ लोगो ने यह देख अनिल को दौड़ा लिया लेकिन अनिल भागकर एक गन्ने के खेत में छिप गया जब गांव के लोगों ने गन्ने के खेत को चारो ओर से घेर लिया तो यह देख अनिल ने पुरैना गांव निवासी फारुख (20) पुत्र हारून के पेट में गोली मार दिया और इसके तुरन्त बाद अपने कनपटी पर तमंचा सटाकर खुद को गोली मार लिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई । गांव के लोग फारूख को लेकर जब पीसीएचसी भाटपार रानी पहुंचे तो वहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाटपार रानी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंचे खामपार एस.ओ वीरबहादुर सिंह , सी.ओ भाटपार पंचमलाल ने अनिल के शव को कब्जे में ले लिया। जानकारी पाकर एस.पी डॉ श्रीपति मिश्र पहुंचे और लोगो से पूछताछ कर घटना की पूरी जानकारी ली। डॉ मिश्र ने बताया कि अनिल ने गोली मारकर फारुख की हत्या कर दी और खुद को लोगो से घिरा पाकर अपने कनपटी पर गोली मार लिया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।मामले की पूरी तहकीकत की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.