सुशांत के आत्महत्या के लेकर बिहार के DGP ने की अहम बैठक


पटना। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अब इस मामले को लेकर बिहार डीजीपी के नेतृत्व में बैठक हो रही है। इस बैठक में पटना के आईजी और एसएसपी भी सम्मिलित होंगे। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले को लेकर बिहार के डीजीपी उस समय बैठक कर रहे हैं, जब बिहार पुलिस इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची हुई है।

इससे पहले बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की थी। वहीं, इस मामले की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचने पर बवाल मचा हुआ है। महराष्ट्र सरकार ने बिहार पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया है। महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री शंभूराज देसाई ने आरोप लगाया कि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

गुरुवार को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी। पुलिस उनका बयान लेने उनके घर पहुंची थी। बिहार पुलिस करीब एक घंटे तक अंकिता के घर पर रही। इस दौरान बिहार पुलिस ने अंकिता से सुशांत सुसाइड मामले को लेकर कई सवाल पूछे थे।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बिहार पुलिस अब तक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के कुक, सुशांत की बहन और दोस्त मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस भी कर रही है। सुशांत राजपूत खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट में याचिका भी लगाई गई है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। आरोप लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पर दबाव था और वो डिप्रेशन में थे। इस मामले में मुंबई के अलावा अब पटना में केस दर्ज हुआ है और पटना पुलिस इसकी जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.