रक्षाबंधन से पहले बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी भाई की हत्या, ये है पूरा मामला


बरेली। सोनू अंसारी: रक्षाबंधन से चंद दिनों पहले एक बहन ने अपने मासूम भाई का अपने प्रेमी के साथ मिलकर इसलिए कत्ल कर दिया क्योंकि उसके भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। पुलिस ने कातिल बहन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका आशिक अभी फरार है। ये सनसनीखेज वारदात हुई है यूपी के बरेली में।

छानबीन करती पुलिस का ये नजारा नबाबगंज कस्बे का है। जहां दो दिन पहले एक लड़की अपने माँ-बाप की गैरमौजूदगी में अपने आशिक के साथ रंगरेलियां मना रही थी तभी लड़की के 5 साल के भाई ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद उसका भाई मा बाप को न बता दे इसलिए बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर उस मासूम की हत्या कर दी।

हत्या कर शव को घर के पीछे झाड़ियो में फेक दिया। बच्चे के मा बाप ने बताया की जब वो लोग घर पहुचे तो बच्चे की बहन ने कहा की भाई छत से गिरकर मर गया है। जिसके बाद मा बाप बच्चे को दफना आये। लेकिन दो दिन बाद ही किसी तरह इस बात का खुलासा हुआ की बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

वही जब बच्चे के मा बाप को सच्चाई पता चली तो उनके पैरों तले से मानो जमीन ही खिसक गई हो। बच्चे के मा बाप ने नबाबगंज थाना पुलिस को सूचना दी। एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे की बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका प्रेमी महेश अभी फरार है।

गौरतलब है की दो दिन बाद भाई बहन का पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन है। जिसमे बहने अपने भाई की रक्षा और उसकी लंबी उम्र के लिए भाई की कलाई पर राखी बांधती है। लेकिन इस कलयुगी बहन ने तो भाई बहन के पवित्र रिश्ते को ही कलंकित कर दिया और अपने ही भाई की हत्या कर दी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.