एयरटेल ने लॉन्च किया अभिनव अभियान #ExpresswithHellotune


यह ग्राहकों को अपने पसंदीदा गाने रिंग टोन के रूप में सेट करके अपने मूड और भावनाओं को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है।एयरटेल हेलो ट्यून्स भी एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए विंक म्यूजिक ऐप पर मुफ़्त में उपलब्ध है।

लखनऊ: एयरटेल की स्वामित्व वाली तथा भारत की अग्रणी संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म विंक म्यूजिक ने एक अभिनव अभियान #ExpresswithHellotune शुरू किया है जिससे ग्राहक अपनी पसंद के गीत/संगीत के माध्यम से दोस्तों और प्रियजनों के साथ अपनी वर्तमान मनोदशा और भावनाओं को साझा करने में सक्षम होंगे।

सामाजिक दूरी बनाए रखने के उद्देश्य से भारत में अधिकांश लोग अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में #ExpresswithHellotune का उद्देश्य लाखों एयरटेल ग्राहकों को एक मंच प्रदान करना है ताकि वे अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को संगीत के माध्यम से यह महसूस करा सकें कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं।

#ExpresswithHellotune सभी एयरटेल ग्राहकों से हेलोट्यून के रूप में एक गीत सेट करने के लिए कहता है। ग्राहक विंक म्यूजिक ऐप पर 6 मिलियन से अधिक गाने में से कोई भी चुन सकते हैं और उसे मुफ्त में अपने हेलोट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं। ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के असीमित रूपसे अपने हेलोट्यून्स को सेट / बदल सकते हैं।

विंक म्यूजिक की व्यापक लाइब्रेरी विभिन्न शैलियों और 15 से अधिक भाषाओं में लोकप्रिय संगीत उपलब्ध कराती है, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, गुजराती, हरियाणवी, भोजपुरी, बंगाली, उड़िया, असमिया और राजस्थानी शामिल है।
एयरटेल हेलो ट्यून सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए मुफ़्त में उपलब्ध है। एक विशेष भाव के रूप में एयरटेल ने सभी गैर एयरटेल थैंक्स के ग्राहकों को 14 दिनों की अवधि के लिए हेलो ट्यून उपलब्ध करवाया है ताकि वे #ExpresswithHellotune का हिस्सा बन सकें।

आप विंक म्यूजिक का नवीन ऐप (आईओएस और एंडॉयड दोनों के लिए उपलब्ध) डाउनलोड करें, अपने पसंदीदा गीत का चयन करें और इसे ट्यून के रूप में सेट करने के लिए हेलो ट्यून्स आइकन पर क्लिक करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.