क्रूर पिता द्वारा पुत्र को जंगले से उल्टा लटका बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


आगरा। ताजनगरी आगरा में एक क्रूर पिता का चेहरा सामने आया है कोई पिता अपने पुत्र को इतना क्रूरता से पीट सकता है इसका उदाहरण शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा गया। चूंकि वीडियो में दिखाई दे रही तस्वीरे विचलित करने बाली थी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक पिता अपने दस वर्षीय पुत्र को गर्म पानी डाल कर इतनी वेरहमी से जानवरो की तरह पीटता नजर आ रहा है कि देखने बालो की भी रूह कांप जाए।
बताया गया कि इस घटना के वक्त वहाँ मौजूद किसी व्यक्ति ने क्रूरता की तस्वीरें मोबाइल से वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
देखते ही देखते वीडियो सेकड़ो के मोबाइल तक जा पहुंचा वीडियो विचलित करने बाली थी इसलिए लोगो ने इसे तेजी से वायरल किया ताकि क्रूरता की हदे पार करने बाले बेरहम व्यक्ति को सजा मिल सके। जब वीडियो की जानकारी पुलिस अधिकारीयो के संज्ञान में पहुंचा तो वायरल वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो वीडियो की सच्चाई सामने आई और पुलिस आरोपी व्यक्ति के घर तक जा पहुंची और उस क्रूर व्यक्ति को बच्चे सहित थाने ले आई।

आपको बता दे मामला थाना जगनेर के गांव मेवली का है। गांव रहने वाले गुड्डू खान ने अपने लगभग 10 वर्षीय रहमान (काल्पनिक नाम) को गेंहू चोरी करने के शक में बच्चे पर थर्ड डिग्री का प्रयोग करते हुए टार्चर किया इतना ही नही मासूम बच्चे को घर से बाहर लगे जंगले से रस्सी के द्वारा,पहले उल्टा लटकाकर बाधा फिर गर्म पानी डाल-डाल कर लड़के की जमकर रस्सी से पिटाई की गई। एक प्रतक्षदर्शी ग्रामीण की बात मानी जाए तो बच्चे पर गरम पानी डाला गया। व वायरल वीडियो में बेरहम क्रूर पिता अपने लड़के पर पानी डालता भी नजर आ रहा है। लेकिन पुलिस गर्म पानी डालने वाली बात की पुष्टि नही कर रही

क्यों कि खबर लिखे जाने तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वही वीडियो बनाने वाले व्यक्ति के पास खड़े लोगो की आवाज़ स्पष्ठ सुनाई दे रही है जिसमे लोगो द्वारा बेटे को नही पीटने के लिए गुहार लगाते सुनाई दे रहे है। लेकिन बेरहम पिता मानो जल्लाद बन गया एक बार भी उसका दिल नही पसीजा। व बेरहम पिता इसे लगातार पानी डाल-डाल पीटता रहा।

आपको बता दे कि ये वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होते ही व जानकारी होने पर जगनेर पुलिस ने लड़के के पिता गुड्डू खान को गिरफ्तार कर लिया है।वही इस मामले में जगनेर थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति से पूछताछ कर वीडियो के आधार पर जो भी नियमानुसार जो भी दंड होगा उस आधार पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.