जानिए किस लिए सोनू सूद ने छोड़ा अक्षय कुमार और शाहरुख खान को पीछे


लखनऊ: कोरोना महामारी की शुरुवात से ही सोनू सूद गरीबों के लिए मसीहा बन गए थे। लोगों को उनके घर पहुंचाना हो चाहे किसी को आसरा देना हो, सोनू सूद ने हर मुमकिन कोशिश करी। ना सिर्फ़ ये, सोनू ने गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए उन्हें स्मार्ट फोन्स भी दिए थे। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की सहायता करने के कारण सोनू सूद ने विशेष रूप से सोशल मीडिया पर सुर्खियां हासिल की। सोनू सूद के रियल लाइफ हीरो का खिताब भी दे दिया गया।

इसी के चलते उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पॉप्युलौरिटी के मामले में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और किंग खान शाहरूख खान को भी पीछे छोड़ दिया है!

एक सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्टूबर के महीने में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पॉप्युलौरिटी के मामले में चौथे नंबर रहे हैं।

राजनीतिज्ञों, बिजनेसमैन और फिल्मी स्टार्स जैसे कई सेलेब्रिटीज के ट्विटर इंगेजमेंट का डेटा एकत्रित करने वाली इस साइट के अनुसार, पॉप्युलौरिटी की लिस्ट में सूद ने चौथे नंबर पर कब्जा कर अक्षय और शाहरुख को पीछे छोड़ दिया है।

ट्विटर इंगेजमेंट का डेटा एकत्रित करने वाली इस साइट के अनुसार, पॉप्युलौरिटी की लिस्ट में सूद ने चौथे नंबर पर कब्जा कर अक्षय और शाहरुख को पीछे छोड़ दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.