सना खान ने फिल्म इन्डस्ट्री को कहा अलविदा


नई दिल्ली । शिवम सिंह राणा । बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और टेलीविजन अभिनेत्री सना खान ने धार्मिक कारणों का हवाला देते हुए मनोरंजन इन्डस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। सना ने गुरुवार रात सोशल मीडिया पर यह घोषणा की।


इंस्टाग्राम पर एक विस्तृत पोस्ट में, सना ने कहा कि मनोरंजन इन्डस्ट्री ने उन्हें प्रसिद्धि, सम्मान और धन दिया है। लेकिन उन्होंने महसूस किया है कि धन और प्रसिद्धि उनका एकमात्र लक्ष्य नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अब से वह मानवता की सेवा करेगी और अपने निर्माता के आदेशों का पालन करेगी।

उन्होंने कहा कि “मैं आज घोषणा करती हूं कि आज से, मैंने हमेशा के लिए अपनी शोबिज जीवनशैली को अलविदा कहने और मानवता की सेवा करने और अपने निर्माता के आदेशों का पालन करने का संकल्प लिया है। सभी भाइयों और बहनों से निवेदन है कि मेरी पश्चाताप को स्वीकार करने के लिए अल्लाह से प्रार्थना करें और मुझे अपने निर्माता की आज्ञाओं और मानवता की सेवा में अपना जीवन बिताने के अपने संकल्प के अनुसार जीने की सच्ची क्षमता प्रदान करें, और मुझे दृढ़ता प्रदान करें। अंत में, सभी भाइयों और बहनों से अनुरोध है कि किसी भी शोबिज कार्य के संबंध में मुझसे सलाह न लें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.