संभल: कुड़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र अपरहण का मामला निकला फर्जी, पिता-पुत्री सकुशल बरामद, सात अभियुक्त गिरफ्तार


संभल। सरफ़राज़ अंसारी: झूठी इज्जत के कारण पिता ने रचा अपरहण का झूठा नाटक। आपको बता दे कि जनपद संभल के कुड़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के गावँ खनुपुरा निवासी राजबहादुर के पुत्र सुनील ने 18 अगस्त को कुड़फतेहगढ़ थाने में हथियारों के बल पर रात को सोते समय अपने पिता और बहन के अपरहण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने इस मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की थी।

जिसके बाद पुलिस ने राजबहादुर को उसके साडू के लड़के राहुल के मुरादाबाद लाइनपार स्थित घर से तथा नीलम को भी मुरादाबाद लाइनपार सूर्यनगर से जयवीर के घर से बरामद किया। पूछताछ में राजबहादुर ने बताया कि उसकी बेटी नीलम 17 अगस्त को दिन में करीब 3 बजे किसी के साथ घर पर किसी को बिना कुछ बताए चली गई थी। शाम को 6 बजे घर लौटने पर मुझे पता चला।

जिसके बाद हमने उसे खोजा और कहीं भी न मिलने पर शर्मिंदगी और लोकलाज से बचने और समाज में बेइज्जती ना हो तो मैंने परिजनों के साथ मिलकर यह सारी साजिश रची। पुलिस ने इस मामले में सात अभियुक्तों राजबहादुर, अमरवती, सुनिल, नीलम, धर्मवती, भोजराज तथा मुकेश को गिरफ्तार किया।जिनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.