मुठभेड़ के बाद पुलिस ने खाद व्यापारी की हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार


सम्भल। सरफ़राज़ अंसारी: उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज जनपद संभल की चंदौसी कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद वुधनगर खंडवा के पास मुठभेड़ के बाद कुछ दिन पूर्व हुई खाद व्यापारी की हत्या में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अपराधी बाइक पर सवार होकर वुधनगर खंडवा कि तरफ जा रहे हैं,जिसकी सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी धर्मपाल सिंह ने अपनी टीम के साथ घेराबन्दी की।

घेराबन्दी करके जब इन लोगों को रुकने का इशारा किया गया तो इन लोगों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें घायल सिपाही के साथ इलाज के लिए चंदौसी के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जब इन बदमाशों से पूछताछ की गई तो इन्होंने कुछ दिनों पूर्व चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में जैन साहब के भट्टे के पास हुई खाद व्यापारी की हत्या में शामिल होना बताया। पकड़े गए अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा हैं जिनके विरुद्ध विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.