मुरादाबाद: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अपह्रत 5 साल बच्चा सकुशल बरामद


मुरादाबाद। नईम खान: मुरादाबाद के थाना मझौला क्षेत्र के लाइन पर से कल दोपहर अपह्रत पांच साल के बच्चें को पुलिस से सकुशल गाजियाबाद के कौशाम्बी से एक बस से बरामद कर लिया है। मुरादाबाद एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इसकी पुष्टि की है।

कल दोपहर लाइन पार निवासी गौरव के पांच वर्षीय बेटे धुव्र का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था और शाम के समय फोन द्वारा बच्चे को छोड़ने के एवज में तीस लाख रुपये की फिरौती मांग कर परिजनों और मुरादाबाद पुलिस में हड़कम्प मचा दिया था। पुलिस ने इस अपहरण मामले को नाक का सवाल बनाते हुए हर एंगल से जांच शुरू कर दी थी। आज इस मामले में मुरादाबाद पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब गाजियाबाद पुलिस ने कौशाम्बी बस अड्डे से बच्चे को बरामद कर लिया।

एसएसपी के अनुसार बदमाश बच्चे को बस में लावारिस छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस बच्चे को लेकर मुरादाबाद पहुँची, और एसएसपी मुरादाबाद प्रभाकर चौधरी ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बच्चे को सबके सामने लाकर घटना का पटाक्षेप कर दिया।

उनका कहना है कि अपहरण करने वाले और तीस लाख की फिरौती मांगने वाले उनके रडार पर है, जल्दी ही वो भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। एसएसपी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की बच्चे को बरामद करने वाली पुलिस टीम को आईजी मुरादाबाद की तरफ से पचास हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.