अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई की बैठक आर.एस.एस कार्यालय में हूई संम्पन


पटना। रविशंकर मिश्रा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मोतिहारी नगर इकाई की बैठक आर.एस.एस कार्यालय पर संम्पन हुई। बैठक में विद्यार्थी परिषद के चम्पारण विभाग संगठन मंत्री दीपक मिश्रा एवं चम्पारण विभाग संयोजक अखिलेश्वर मिश्रा ने बताया की आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसके लिए प्रत्येक बूथ पर 4-5 कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर मतदाताओं से आग्रह कर उनको जरूर मत देने के लिए आग्रह किया जाएगा एवं केंद्र में एक मजबूत राष्ट्रवादी सरकार बनाने के लिए विनती मतदाताओं से करने की जरूरत है। तभी देश मे एक मजबूत और दृढ़ इच्छा शक्ति रखने वाली सरकार का निर्माण होगा।

उनसे आग्रह करने की जरूरत है की पिछली सरकार एवं वर्तमान सरकार के कार्यो एवं निर्णय को देखकर ही वोट करे ऐसा भी आग्रह किया जाएगा।

नगर मंत्री-दिव्यांशु मिश्रा एवं प्रदेश कार्यकारिणी सद्स्य राजन सिंह ने बताया की मोतिहारी जिले के सभी वार्डो में स्थित बूथों पर परिषद कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा वोट हो। सभी बूथों पर इसके लिए प्रमुख कार्यकर्ताओं द्वारा योजना बना ली गई है।

जिला मीडिया प्रभारी उजाला कुमार ने बताया की अभाविप के इस जन जागरूकता अभियान से खासे उत्साहित ग्रामीणों ने अत्यंत प्रशंसा की और यह प्रण लिया की आगामी होने वाले मतदान में वे सपरिवार अवश्य हिस्सा लेंगे। साथ ही गांव के अन्य सदस्यों एवं असहाय मतदाताओं को बूथ तक ले जाने तथा वोट करवाने के लिए सहयोग एवं अपील भी करेंगे।

बैठक में प्रदेश कार्यकारणी सदस्य- राजन सिंह, नगर सह मंत्री रिशु राज, कॉलेज उपाध्यक्ष मृदुल कुमार, रवि पांडेय, रौशन गुप्ता, मंटू पूरी, पियुस सिंह, रुपेश कुमार, अमन कुमार, दीपनारायण रघुवंसम, जावेद आलम सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.