मथुरा: शराब पीने को लेकर बढ़ते विवाद में शराबी ने युवक पर चलाई गोली, मौके पर हुई मौत


मथुरा। शुभम चौधरी: थाना राया इलाके के गांव नंदागढ़ी में मंगलवार देर रात को एक 45 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना से पहले मृतक और आरोपित के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था।

नंदागढ़ी निवासी परशुराम एक दुकान पर बैठकर शराब पीकर हंगामा कर रहा था, गांव के ही पवन ने परशुराम की हरकतों का विरोध किया। इसी बात को लेकर परशुराम और पवन के बीच में कहासुनी हो गई थी। पवन के चाचा रामबाबू ने दोनों के बीच हो रहे विवाद को शांत कराया, इसके बाद वह अपने खेत पर चले गए। परशुराम गांव की गलियों में शराब के नशे में गाली-गलौज करते हुए घूमता रहा था। देर रात रामबाबू खेत से लौट कर गांव आ गए, वह एक दुकान पर बैठे हुए थे, परशुराम भी वहां आ गया और वो रामबाबू से गाली-गलौज करने लगा। उसने तमंचा से रामबाबू के सीने में गोली मार दी, गोली लगने से रामबाबू लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी गोली मार कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और घायल के परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें की आरोपित परशुराम पहले से ही आपराधिक प्रवृत्ति का है। 15 दिसंबर 2019 को परशुराम ने गांव नौगड़ा में एक शराब के ठेका पर फायरिंग की थी, फायरिंग में एक युवक भी घायल हुआ था। परशुराम के खिलाफ थाना राया में जानलेवा हमले की नामजद रिपोर्ट कराई गई थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.