एयरटेल ने लॉन्च किया एक्सट्रीम फाइबर होम ब्रॉडबैंड, ये हैं प्लान


  •  सभी प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल । 6 महीने के लिए स्पेशल डबल डाटा भी मिलेगा ।
  •  सभी ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स का लाभ भी मिलता है जिसमें 12 महीने के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एयरटेल एक्सस्ट्रीम तथा विंक म्यूजिक के फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल ।

झाँसी, 19 अगस्त 2020: भारत की सबसे बड़ी निजी होम ब्रॉडबैंड प्लेयर, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज झाँसी में अपने अल्ट्रा-फास्ट ’एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर’ होम ब्रॉडबैंड सेवा के शुभारंभ की घोषणा की।

देश में लाखों लोगों के लिए ऑनलाइन शिक्षा, ई-कॉमर्स और वीडियो स्ट्रीमिंग अब न्यू नॉर्मल हो गई है, इसकी वजह से शेष भारत के साथ ही झाँसी में गुणवत्तापूर्ण होम ब्रॉडबैंड सेवाओं की मांग में वृद्धि देखी गई है।

अपने अत्याधुनिक नेटवर्क के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर घरों में इससे कनेक्टेड सभी स्क्रीन और डिवाइस के लिए वाई-फाई पर 300 Mbps तक की डाउनलोड और अपलोड स्पीड वाले वैल्यू-पैक ब्रॉडबैंड प्लान की पेशकश करेगी। हाई स्पीड डेटा की यह सुविधा एयरटेल के 24*7 कस्टमर केयर और बेहतर नेटवर्क की सुनिश्चितता के साथ पेश की जा रही है।

इस अवसर पर वीर इंदर नाथ, सीईओ, होम्स, भारती एयरटेल ने कहा, “होम ब्रॉडबैंड अब एक बुनियादी आवश्यकता बन गई है क्यों कि इंटरनेट हमारे दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बन गया है, आज कल लोग अधिक से अधिक सेवाओं को ऑनलाइन एक्सेस करते हैं। हम झाँसी में ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर की यह सुविधा प्रदान कर तथा उनके डिजिटल आकांक्षाओं को पूरा करने को लेकर खुश हैं। हमारे प्लान एयरटेल थैंक्स की सुविधाओं के साथ शानदार वैल्यू प्रदान करते हैं, एयरटेल थैंक्स 360 डिग्री सेवा प्रदान करती है। हम झाँसी की सेवा के लिए तत्पर हैं और ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। ”

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर न्यूनतम 100 Mbps डेटा स्पीड के साथ महज 799 रुपये से शुरू होने वाली सुविधा जनक रेंटल प्लान के रूप में उपलब्ध है। पेश की जाने वाली योजनाओं में एयरटेल थैंक्स के लाभ जैसे कि 12 महीने के लिए अमेजॅन प्राइम की सब्सक्रिप्शन और एयरटेल एक्सस्ट्रीम कॉन्टेंट (10,000 से अधिक फिल्में और शो) के साथ-साथ विंक म्यूजिक (45 लाख से अधिक गाने) की सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगी।

image.png

सीमित अवधि के आफर के तहत, एयरटेल पहले छह महीनों के लिए झाँसी के सभी नए ग्राहकों को डबल डेटा अलाउवेंस दे रहा है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों को किसी भी प्लान को केवल 299 रुपये प्रति माह पर अनलिमिटेड डेटा अलाउवेंस में अपग्रेड करने की अनुमति देता है, इसमें समान स्पीड बनी रहेगी।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ग्राहकों को वार्षिक रेंटल पैकेज चुनने पर 15 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट और छह महीने के रेंटल पैकेज के चयन पर 7.5 प्रतिशत की छूट मिलती है। इसके साथ ही ग्राहक समान मूल्य पर अधिक  कॉन्टेंट तक पहुंच सकते हैं और अधिक डेटा का आनंद ले सकते हैं।

झाँसी के सभी परिवारों तक विश्व स्तरीय ब्रॉडबैंड सेवा लाने के लिए, एयरटेल ने लोकल केबल ऑपरेटर्स के साथ साझेदारी की है, जो अपने नेटवर्क के माध्यम से इन सेवाओं की गहरी पहुंच सुनिश्चित करेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.