एक्टर रणदीप हुड्डा की सफल सर्जरी की पिता ने दी जानकारी, जल्द होंगे डिस्चार्ज


एक्टर रणदीप हुड्डा की बुधवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सर्जरी हुई थी. सर्जरी होने के बाद उनके पिता ने बयान जारी कर बताया कि रणदीप की सर्जरी सही सलामत हो गई और वह पहले से ठीक हो रहे है और बहुत जल्द डिस्चार्ज भी हो जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने रणदीप के फैंस और उनकी सलामती की दुआ मांगने वालों का भी आभार व्यक्त किया.

रणदीप के पिता ने एक बयान में कहा,”आप सभी ने अपनी चिंताएं जाहिर की उसके लिए धन्यवाद. रणदीप की सर्जरी कल हुई थी. वह ठीक हो रहे हैं और बहुत जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे. उनका कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आया है और सर्जरी अच्छे से हो गई. हम उसे बहुत जल्द ही वापस घर ले जाएंगे.” रणदीप ध्यान रखने के लिए उनके पापा अस्पताल में उनके साथ हैं, जोकि खुद भी एक डॉक्टर हैं.

दर्द के बाद भर्ती हुए

वहीं, रणदीप के एक करीबी दोस्त ने बताया,”रणदीप ने मंगलवार रात को तेज दर्द की शिकायत की. वह बुधवारा सुबह अस्पताल के लिए आए. उनकी सर्जरी हुई और उन्हें निगरानी में रखा गया है. उनके पिता, जो एक डॉक्टर हैं, अस्पताल में उनके साथ हैं, और वह रणदीप के स्वास्थ्य के बारे में बात करने वाले सबसे अच्छे व्यक्ति हैं. वे सभी रिपोर्टों के बारे में एक बार बात करेंगे. रणदीप नहीं चाहते कि लोग अटकलें लगाएं.”

पैर में पुराना घाव

बुधवार की सुबह दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में खुद चलकर दाखिल हुए तो पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर उन्हें हुआ क्या है और वो अस्पताल में किस लिये दाखिल हुए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रणदीप के एक पैर में फ्रैक्चर का पुराना घाव फिर से उभर आया है और ऐसे में असहनीय दर्द होने के चलते उन्होंने बुधवार को ब्रीच अस्पताल में भर्ती होकर एक बार फिर से अपनी सर्जरी कराने का फैसला किया.


Leave a Reply

Your email address will not be published.