बी-टेक में एडमिशन कराने बाइक से लखनऊ जा रहे देवरिया के छात्र की हादसे में मौत


देवरिया – बीटेक में एडमिशन कराने कोरोना की वजह से देवरिया का एक छात्र अपनी बाइक से ही लखनऊ के लिए चल पड़ा। साथ में उसका दोस्‍त भी था। दोनों गोरखपुर पहुंचने ही वाले थे कि फोरलेन पर एक छुट्टा जानवर अचानक सामने आ गया और तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में 21 साल के होनहार छात्र आदित्य सिंह उर्फ रौनक की मौत हो गई। दोस्‍त की हालत गम्‍भीर बताई जा रही है।

मदनपुर क्षेत्र के कुसुम्हा गांव के रहने वाले आदित्‍य के पिता रणवीर सिंह रुद्रपुर तहसील में अधिवक्ता हैं। आदित्य का सलेक्‍शन बीटेक में ए‍डमिशन के लिए हुआ था। वह अपना एडमिशन कराने के लिए बुधवार की रात अपने दोस्‍त 23 वर्षीय विक्रम के साथ लखनऊ के लिए निकला। विक्रम, बरहज थाना क्षेत्र के विनवापुर कपरवार गांव का रहने वाला था। उसके पिता का नाम श्रीकांत है।

दोनों बाइक से गोरखपुर पहुंचने वाले थे कि कड़जहां के पास फोरलेन पर बाइक के सामने अचानक कोई जानवर आ गया। एकाएक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गम्‍भीर रूप से घायल आदित्‍य और विक्रम को लेकर आसपास मौजूद लोग अस्‍पताल की ओर बढ़े लेकिन रास्‍ते में ही आदित्‍य की मौत हो गई। उसके दोस्‍त विक्रम की भी हालत गंभीर है। उसका गोरखपुर में एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। आदित्य के मौत की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। मां नीलम सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है। आदित्य दो भाईयों में बड़ा था।


Leave a Reply

Your email address will not be published.