अमित शर्मा बने विश्वकर्मा समाज के नए जिलाध्यक्ष, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा द्वारा की गई नियुक्ति


शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में आज अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा द्वारा अमित शर्मा को शाहजहांपुर का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर अमित शर्मा ने बताया कि जिला अध्यक्ष बनने से उनका मुख्य उद्देश्य नेतागिरी चमकाने का नहीं है। बल्कि अपने समाज से जुड़े सभी लोगों की मदद करना है साथ ही उन्हें सम्मानित स्थान प्रदान कराना होगा। इसके अलावा सरकारी योजनाओं से वंचित रहने वाले समाज के लोगों को जागरूक कर उन्हें योजनाओं का लाभ पहुंचाने का कार्य भी हमारी संस्था द्वारा किया जाएगा।

अमित शर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा महासंघ समाज के गरीब निर्धन परिवारों की कन्याओं की शादी तथा पढ़ने वाले बच्चों की शिक्षा की उचित व्यवस्था भी की जाएगी। इसके अलावा समाज के लोगों का किसी भी कीमत पर उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा वह खुद जरूरतमंद समाज के पीड़ित व्यक्ति के पास पहुंचेंगे और उनकी सम्भव मदद करेंगे उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर आवश्यक नहीं होगा कि हम तथा हमारा संगठन अपने समाज तक सीमित रहे हम सभी लोगों के साथ मिलकर कार्य करेंगे और प्रत्येक समाज में अपनी भागीदारी करेंगे।

वहीँ अमित शर्मा द्वारा अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा की जिला इकाई भी गठित कर दी गई है। जिसमें अमित शर्मा को अध्यक्ष, प्रदीप शर्मा उपाध्यक्ष, महासचिव सतीश चंद्र शर्मा, संगठन मंत्री राजेश शर्मा, रामनिवास शर्मा, कोषाध्यक्ष रवि शर्मा उर्फ गब्बर, कार्यकारिणी सदस्य सूर्या शर्मा, नितिन शर्मा के अलावा नगर अध्यक्ष सुनील शर्मा और धर्मेंद्र शर्मा सचिव बनाया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.