फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खान को फैंस ने घेरा


आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी. फिल्म को लेकर अभिनेता लगातार चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान तुर्की पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. तुर्की पहुंचते ही आमिर खान के साथ फोटोज के लिए फैंस ने उन्हें घेर लिया. आमिर खान को देख फैंस काफी उत्साहित हो गए, इसके कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो और फोटोज में आमिर खान व्हाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ है. वो ग्रे हेयर फ्लॉन्ट करते नजर आए. आमिर खान ने फैंस के साथ पोज देने की कोशिश भी की. एक्टर को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए. फैंस की एक्साइटमेंट आप तस्वीरों और वीडियोज में देख सकते हैं.

फिल्म की बात करें तो ये हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है. मालूम हो कि लॉकडाउन से पहले, चंडीगढ़ और कोलकाता में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है. अभी जब स्थिति थोड़ी नॉर्मल हुई है तो एक्टर तुर्की रवाना हुए.

इस फिल्म में करीना कपूर खान भी अहम रोल में हैं. वो आमिर खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी. फिल्म से आमिर और करीना का लुक पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. फिल्म में मोना सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.


Leave a Reply

Your email address will not be published.