बीजेपी की आवभगत को त्याग पार्टी से बातचीत करें सचिन पायलट: सुरजेवाला


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला

नई दिल्ली। राजस्थान में सियासी खींचतान पर कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी के बागी विधायकों को मानसेर में बीजेपी के होटल से निकल जाना चाहिए। हरियाणा सरकार होटल में पुलिस तैनात करके उनकी मदद कर रही है। सचिन पायलट को बीजेपी की आवभगत को त्यागकर पार्टी से बातचीत करनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सचिन पायलट को बीजेपी का आतिथ्य त्याग देना चाहिए और पार्टी से आकर सभी मसलों पर बात करनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जहां तक पार्टी के नाराज विधायकों का सवाल है, हम उनसे पहले ही कह चुके हैं कि मीडिया के जरिये वार्तालाप नहीं हो सकता है। आप प्रजातंत्र के अहम अंग हैं। हम इसे स्वीकार करते हैं। लेकिन परिवार का मामला परिवार में बैठकर सुलझेगा। मसला मीडिया में बयान देने से नहीं सुलझ सकता है।

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को बीजेपी की मेहमानवाजी अस्वीकार करनी चाहिए। जिस प्रकार हरियाणा की बीजेपी सरकार कांग्रेस विधायकों की खातिरदारी में लगी है वह अप्रत्याशित और चौंकाने वाला है। बीजेपी के समर्थक जिस तरीके से नाराज विधायकों का पक्ष ले रहे हैं, वह कहीं न कहीं साजिश की तरफ इशारा करता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.