एनसीपी नेता मजीद मेमन ने सुशांत को लेकर दिया विवादित बयान, कहा – “सुशांत अपनी मौत के बाद हुए ज्यादा प्रशिद्ध”


मुंबई। विश्वेश तिवारी: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह सुसाइड केस रोज़ एक नया मोड़ लेता नज़र आ रहा है। सुशांत सिंह सुसाइड केस में फिलहाल तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है और आगे की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी गुरुवार को फैसला सुना देगा। लेकिन इससे पहले महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता मजीद मेमन ने सुशांत को लेकर एक विवादित बयान दिया है। मजीद मेमन ने इस मुद्दे पर मीडिया की ओर से उठाए जा रहे सवालों पर बयान देते हुए कहा की, “सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए।”

पूर्व राज्यसभा सदस्य रहे माजिद मेमन ने कहा, “प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।”

जबकि उनकी खुद की पार्टी एनसीपी ने उनके इस बयान से अपमा पलड़ा पूरी तरह झार लिया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कहा कि माजिद मेमन द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया बयान उनकी व्यक्तिगत राय है, एनसीपी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। हमारी पार्टी इस बयान का किसी भी रूप में समर्थन नहीं करती है। यह सबको ध्यान में रखना चाहिए कि वह एनसीपी के प्रवक्ता नहीं हैं।

हालाँकि खुद की ट्वीट पर उठता बवाल देख कर मेमन ने अपनी सफाई पेश की। उन्होंने अपने सफाई में कहा की मेरे ट्वीट को लेकर काफी हल्ला हो रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के गलत मतलब निकालने से बचना चाहिए। मेरे ट्वीट का मकसद किसी की बेइज्जती करना या किसी को छोटा दिखाना नहीं था।


Leave a Reply

Your email address will not be published.