वाराणसी: कोरोना का दंश झेल रहे जनता की मुलसुविधाओं को लेकर सपा का प्रदर्शन


वाराणसी। उमेश सिंह: कोरोना लॉकडाउन में निम्न आय वर्ग के लोगों की खराब हुई आर्थिक स्थिति के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (लोहिया वाहिनीं) के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को सम्बोधित एक पत्रक सौंप कर बिजली,पानी,का बिल मकान, का किराया बिजली का किराया व स्कूलों की फीस माफ करने की मांग उठायी है। इस दौरान दर्जनों से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर औपचारिक प्रदर्शन कर सरकार द्वारा कोविड मरीजों के इलाज के लिए स्वास्थ सुविधाओं को दिए जा रहे हैं।

धनराशि को सीधा उनके खाते में देने की मांग की है। जिससे हर व्यक्ति अपनी पूरी सुविधा अनुसार इलाज कराकर स्वस्थ हो सके। सपाईओ ने आरोप लगाया है कि सरकार द्वारा इलाज के लिए भेजे गए पैसे का बंदरबांट कर कोविड मरीजों का शोषण किया जा रहा है और ना ही उनको बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है। ऐसे में हम मांग करते हैं की सरकार द्वारा कोरोना आपदा धनराशि का मिलने वाला लाभ सीधे उनके बैंक खाते तक पहुंचे जिसका व लाभ ले सके।

अपने सभी मांगों को पत्र के माध्यम से मौजूदा सरकार नाम एसीएम फोर्थ को ज्ञापन सौंपा है और जल्द से जल्द सरकार से आवाहन किया है कि उनकी मांगें पूरी की जाए नहीं तो समाजवादी पार्टी के लोग बड़े आंदोलन करने को बाध्य होगें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.