इस बार Bigg Boss में नजर आ सकती है राधे माँ


नई रिपोर्ट के मुताबिक, राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. सुखविंदर कौर जो राधे मां के रूप में लोकप्रिय हैं, उनसे पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था. लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं ली थी. अब खबरें हैं कि वो इस साल सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी बिग बॉस में नजर आ सकती हैं. अब अगर वो शो में आईं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि वो टीवी एक्टर्स के साथ किस तरह से शो में एडजस्ट करेंगी.

बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां ने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली. इसके बाद वो अपनी कमाई जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने लगी. उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है. अब राधे मां Shri Radhe Guru Maa Charitable Trust चलाती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने पीएम केयर फंड में 15 लाख डोनेट किए थे.

बिग बॉस 14 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. पहले शो के सिंतबर के महीने में ऑनएयर होने की खबरें थीं. लेकिन अब शो के अक्टूबर में टेलीकास्ट होने की रिपोर्ट्स हैं. हालांकि, अभी तक इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट पार्ट लेंगे इसे लेकर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं.

राधे मां के अलावा इस शो में जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, नलिनी नेगी, नैना सिंह जैसे स्टार्स के एंट्री लेने की खबरें हैं. शो काफी मजेदार होने वाला है. बता दें कि कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस 14 में जंगल थीम देखने को मिलेगी. घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा. शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा. शो की टैगलाइन को लेकर कहा जा रहा है कि ये ‘बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग’ हो सकती है. ये सीजन पिछले सभी सीजन से अलग और हटकर होगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published.