रामपुर: पूर्व चेयरमैन शफीक अहमद अंसारी ने बसपा की सदस्यता के दौरान जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां


रामपुर। रवि सैनी: एक तरफ पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है तो वही रामपुर की तहसील स्वार के पूर्व चेयरमैन शफीक अहमद अंसारी अपने पद की दावेदारी को समझते हुए और कानून को ताक पर रखते हुए जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है। हालांकि इससे पहले स्वार पूर्व चेयरमैन सपा में शामिल थे, लेकिन वक्त की नजाकत को देखते हुए उन्होंने सपा का दामन छोड़कर अब बसपा का दामन थाम लिया है।

वही स्वार पूर्व चेयरमैन सफीक अहमद अंसारी को बसपा की ओर से 34 विधानसभा क्षेत्र स्वार टांडा जनपद रामपुर से प्रत्याशी भी चुना गया है लेकिन मीटिंग के दौरान ना ही तो उन्हें कोरोना महामारी का डर है और ना ही कानून के नियमों का, जिसके चलते उन्होंने भारी तादाद में अपने समर्थकों के बीच पार्टी को ज्वाइन ही नहीं किया बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई। अगर ऐसे सम्मानित लोग ही इस बात का ख्याल नहीं रखेंगे तो आम जनता का क्या होगा।

लगातार देश के प्रधानमंत्री मोदी जी लोगों से अपील कर रहे हैं कि 2 गज की दूरी पर रहे अपने मुंह पर मास्क लगाकर रहें थोड़ी सी लापरवाही हजारों लोगों की जान ले सकती है, लेकिन फिर भी इस मीटिंग के दौरान ना ही तो प्रशासनिक अधिकारियों का डर रहा और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का।


Leave a Reply

Your email address will not be published.