कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड़ में घायल , एसओ समेत दो सिपाही जख्मी


गोरखपुर। रामचन्द्र: गोरखपुर जनपद के बांसगांव थाना क्षेत्र में जनपद के पचीस हजार के टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें गोरखपुर जनपद के टॉप टेन अपराधियों में सुमार कुख्यात बदमाश राधे यादव पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट, डकैती आदि समेत 34 मुकदमे दर्ज है।

गोरखपुर के एसएसपी डॉ सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि आज सुबह 2 बजे के करीब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुख्यात अपराधी राधे यादव को गिरफ्तार किया। लेकिन कुख्यात अपराधी राधे यादव ने पुलिस पर गोली चलाई, तथा पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए भी गोली चलाई जिससे कुख्यात अपराधी के पैर में गोली लग गई जो गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसके दो साथी मौके से फरार हो गये। बदमाश के पास तमंचा सहित कारतूस भी बरामद हुए हैं।

बांसगांव थानाध्यक्ष जगत नारायण सिंह गश्त के समय बेलीपार रोड पर कुख्यात अपराधी राधे यादव को गिरफ्तारी के दौरान मुठभेड़ हो गया। जिससे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दि। पुलिस ने जावाबी कार्यवाही में भी गोलियां चलाई जिसके फलस्वरूप जिले के टॉप टेन अपराधी में से एक राधे यादव के पैर में गोली लग गई। जो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके दो साथी भागने में सफल हो गये। घायल बदमाश का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.