फिरोजाबाद: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या के बाद आगरा के रामरघु हॉस्पिटल पर हुआ जमकर हंगामा


फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में भाजपा नेता डीके गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से पता चला है की गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी रिश्तेदार ही हैं। वहीँ इस मामले में अभी एक आरोपी फरार है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दें की कल भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता नारखी इलाके के नगला बीच गांव में अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घायल अवस्था में डीके गुप्ता को आगरा के रामरघु हॉस्पिटल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद परिजन और समर्थको ने जमकर किया हंगामा किया। यहाँ तक की एम जी रोड पर जाम लगाने का भी प्रयास हुआ। मगर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे अपनी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थे। उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया और शांत कराया।

गौरतलब है कि जिस इलाके में घटना हुई वह टूंडला विधानसभा क्षेत्र में आता है। यहां उपचुनाव भी होने हैं। वहीँ एडीजी आगरा अजय आनंद के मुताबिक इस मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों से अभी पूछताछ की जा रही है। मामला आपसी रंजिश से जुड़ा प्रतीत हो रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.