सीएम की सुरक्षा में तैनात डीसीपी राजेश कुमार सिंह कोरोना से संक्रमित, पॉजिटिव आयी रिपोर्ट


उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गौतमबुद्ध नगर आगमन पर उनकी सुरक्षा में तैनात रहे डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें दो दिन तक सीएम की सुरक्षा में तैनात थे राजेश कुमार सिंह। उनका बेटा, सरकारी वाहन का चालक और गनर भी संक्रमित पाए गए हैं। चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की भी जांच कराई जा रही है।

डीसीपी, कोरोना कॉल में सुरक्षा व्यवस्था संभालने के साथ लगातार लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक कर रहे थे। बकरीद और रक्षाबंधन पर जिले के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी भी उन पर थी। उन्होंने बिलासपुर, दादरी, जेवर आदि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया था।
वहीं, शासन के निर्देश पर माफिया और अपराधियों पर कार्रवाई करने वाली टीम का नेतृत्व किया। शुक्रवार और शनिवार को डीसीपी, मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहे थे। वहीं शुक्रवार को उनके बेटे की कोरोना जांच हुई थी।
शनिवार को बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डीसीपी व उनके साथ रहने वाले पुलिसकर्मियों की भी जांच कराई गई। रविवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डीसीपी व उनके बेटे को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल और गनर व चालक को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.