बिजनौर: बस स्टैंड पर खड़े युवक पर हमला, हमले में युवक हुआ घायल


बिजनौर। मो० शाकिर अंसारी: बिजनौर के धामपुर में किसी बात को लेकर हुई मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने आरोपियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था कि बस स्टैंड पर खड़े चार/पांच लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

दरअसल ये पूरा मामला बिजनौर के धामपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव चकराजमल का है जहां के निवासी मोहम्मद अखलाक पुत्र अजीम अहमद ने बताया कि वह अपने छोटे भाई शाहिद के साथ रिश्तेदारी में फूफी के घर जाने के लिए चकराजमल बस स्टैंड पर खड़ा होकर सवारी का इंतजार कर रहा था। आरोप है कि इसी दौरान चार पांच लोग वहां आए और उन्होंने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पीड़ित लहूलुहान हो गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई।

शोर मचाने पर गांव के लोग मौके की तरफ दौड़े। लोेगों ने घटना की सूचना पीड़ित के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन गंभीर रूप से घायल युवक को लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया। घायल युवक के सिर में गंभीर चोट बताई गई हैं। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी।उधर इंस्पेक्टर (क्राइम) नरेश कुमार का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.