सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग एंगल से होगी पूछताछ, ड्रग पेडलर किए गिरफ्तार


सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई के साथ ही ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच तेज कर दी है। एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा और ड्रग डीलर्स के बीच के रिश्तों को खंगाल रहा है। दूसरी तरफ सीबीआई ने भी मंगलवार को रिया के पैरंट्स से पूछताछ की जबकि ईडी ने रिया के फ्रेंड और होटल मालिक गौरव आर्या से ड्रग चैट पर पूछताछ की।

पूछताछ कर सकती है एनसीबी
सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एससीबी भी इसकी जांच कर रही है। आरोपी ड्रग पेडलर्स से पूछताछ में सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती की कथित भूमिका सामने आने के बाद एजेंसी जल्दी ही इन दोनों से भी पूछताछ कर सकती है।

आरोपी ड्रग सप्लायर के पिता का कहना- गलत फंसाया गया मेरे बेटे को
सुशांत केस में शौविक चक्रवर्ती से संपर्क में रहे आरोपी ड्रग सप्लायर जैद विलात्रा को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। अब उसके पिता का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि उनके बेटे को गलत तरीके से मामले में फंसाया गया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि इस मामले में और भी बड़े नाम शामिल हैं।

ड्रग पेडलर से पूछताछ
एनसीबी की जांच में सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक 2 ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे। इन दोनों ड्रग पेडलर्स पर नजर रखी जा रही है और एनसीबी इनसे पूछताछ करेगी।

रिया चक्रवर्ती के पिता से होगी पूछताछ
सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। बुधवार को भी सीबीआई की टीम रिया के पिता से लंबी पूछताछ कर सकती है।

सुशांत के बिजनस पार्टनर को ईडी का समन
सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए उनके बिजनस पार्टनर वरुण माथुर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस पूछताछ में वरुण से सुशांत के फाइनैंस और रिया व उनकी परिवार की भूमिका पर भी सवाल पूछे जा सकते हैं।

NCB ने ड्रग पेडलर गिरफ्तार किए
एनसीबी ने अब्दुल बासित परिहार को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। उसका कनेक्शन सुशांत के साथ काम करने वाले सैमुअल मिरांडा से मिला है। वहीं इस केस से जुड़े जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया है। टीम ने मुंबई के बांद्रा इलाके से अब्दुल बासित परिहार नाम के शख्स को अरेस्ट किया है। अब्दुल बासित का कनेक्शन सैमुअल मिरांडा से बताया जा रहा है। मिरांडा पर आरोप है कि वह रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के कहने पर ड्रग्स मुहैया कराते थे। इससे पहले रिपोर्ट थी कि एनसीबी ने जिस ड्रग पेडलर को पकड़ा है, उसने शौविक का नाम भी लिया था।

शौविक चक्रवर्ती ने पिता के लिए मांगा ड्रग्स
नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम मुंबई में है और रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ड्रग पेडलर भी पकड़ा गया है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और ड्रग सप्लायर के बीच के चैट्स अब टाइम्स नाऊ के हाथ लगे हैं। इसमें सामने आ रहा है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी ड्रग्स लेते थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.