2 लोगो की कोरोना से मौत के बाद पूर्व वित्त मंत्री की हालत बिगड़ी, दिल्ली किया गया रेफर


पूर्व वित्त मंत्री व कैंट से विधायक राजेश अग्रवाल

बरेली। सोनू अंसारी। बरेली में आज कोरोना से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई तो वही कोरोना संक्रमित पूर्व वित्त मंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश कोषाध्यक्ष और कैंट से विधायक राजेश अग्रवाल के हालत बिगड़ने पर उन्हें कोविड हॉस्पिटल एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज से दिल्ली हायर सेंटर रेफर किया गया है। इसके अलावा पूर्व वित्त मंत्री के परिवार के पांच अन्य लोगों को एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद भर्ती किया गया है।

पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल बरेली के कालीबाड़ी इलाके में रहते हैं। 4 दिन पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके साथ ही उनकी पत्नी, पुत्र वधु, पोता, पीआरओ और ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोविड-19 पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद सभी को इलाज के लिए एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने बताया की विधायक राजेश अग्रवाल की किडनी में अधिक समस्या होने की वजह से दिल्ली रेफर किया गया है। डॉ अशोक कुमार का कहना है कि राजेश अग्रवाल जी के परिवार के बाकी सदस्यों की हालत ठीक है।

विधायक राजेश अग्रवाल की हालत बिगड़ने के साथ ही जिले में आज कोरोना से दो लोगों की और मौत हो गई है। बरेली में 3 दिन में आठ लोगों की मौत के बाद अब तक कोरोना से 30 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला सर्विलांस अधिकारी एसीएमओ डॉ अशोक कुमार ने इस बात की जानकारी दी है। आज सुबह एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी गुरु जी मार्बल के घर की 59 साल की महिला नीतू अग्रवाल की कोरोना से मौत हो गई है। इसके अलावा बहेड़ी के मल्लपुर निवासी 32 साल के सुरेश नाम के युवक की भी देर रात एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में कोरोना से मौत हो गई।

मौतों का आंकड़ा बढ़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है अब स्वास्थ्य विभाग सभी मौतों का ऑडिट कराने के बात कर रहा है। जिला सर्विलांस अधिकारी का कहना है कि जिले में कम्युनिटी स्प्रीड फैलने की वजह से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। दरअसल पिछले 3 दिनों में कोरोना से आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ सुरेश सोंधी, नगर निगम के कर्मचारी संजय कश्यप की मौत हो चुकी है। इसके अलावा कई लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

फिलहाल हालात भयावह होते जा रहे हैं ऐसे में जरूरत है लोगों को सरकार द्वारा बताए जा रहे निर्देशों का पालन करने की। सभी लोग मास्क लगाएं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और हाथों को बार-बार साफ करे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.