शाहजहाँपुर: तमंचा तानने का वीडियो हुआ वायरल, ये है पूरा मामला


शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में असलहों से फायरिंग और हत्याएं रुकनें का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शाहजहाँपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ एक दूधिया द्वारा दूध के पैसे मांगने पर दबंग भाइयो ने दूधिया पर फायर झोंक दिया गया जहाँ पीड़ित ने चौक कोतवाली पर दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं दबंग द्वारा युवक पर तमंचा तानने का वीडियो सामने आया है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हयातपुरा निवासी अजय यादव ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। 1500 रूपये प्रतिमाह के हिसाब से मोहल्ला हुसैनपुरा निवासी रामू तिवारी व श्यामू तिवारी के घर भी दूध जाता था। उक्त लोगों पर तीन माह के 45 सौ रुपये बकाया थे। बकाये के चलते करीब एक माह पूर्व अजय ने उक्त लोगों के घर दूध देना बंद कर दिया और अपने दूध के रुपए का तगादा किया।

आरोप है कि रुपये मांगने पर उक्त लोगों ने शराब पीकर उसे गन्दी गन्दी की गालियां दी और धमकी दी कि रुपए मांगे तो जान से मार डालेंगे। आरोप है कि 5 अगस्त को वो भैसों को नदी से लेकर घर बापस जा रहा था।इसी बीच रास्ते में रामू तिवारी और श्यामू तिवारी ने उसे रोक लिया कहा कोभैंसों को इधर से नही निकलने देंगे। जब उन्हीने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर फायर झोंक दिया। पीड़ित ने आरोपियों से जान को खतरा बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.