सहारनपुर: एसडीएम की अगुवाई में एसडीए के अधिकारियों की रजाबन्दी से बनी 6 दुकानों को जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू


सहारनपुर। सहारनपुर विकास प्राधिकरण की शह पर बनी मार्केट पर आज जिला प्रशासन का बुलडोजर चल ही गया। एसडीएम सदर की अगुवाई में एसडीए के अधिकारियों की रजाबन्दी से बनी 6 दुकानों को जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू कर दी। दुकानों का निर्माण कर रहे निर्माण कर्ताओं ने एसडीएम सदर की कार्यवाही का विरोध तो किया लेकिन दुकानें गिराने की कार्रवाई को रोकने का साहस नहीं जुटा सके।

आपको बता दें कि सहारनपुर विकास प्राधिकरण के जोन 12 में नईम अंसारी के द्वारा वक्फ की संपत्ति पर छह दुकानों का निर्माण विकास प्राधिकरण की शह पर किया जा रहा था। प्राधिकरण ने यहां पर केवल नोटिस काटने की कार्रवाई करते हुए अपने काम की इतिश्री कर ली। परंतु सहारनपुर कमिश्नर के आदेश पर एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ 6 दुकानों को जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

एसडीएम सदर का कहना है की पूरी मार्केट को जल्दी ही ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। विकास प्राधिकरण के उलट जिला प्रशासन के द्वारा सहारनपुर विकास प्राधिकरण के कार्यों में सीधे दखल देने से प्राधिकरण के कर्मचारियों में भी हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। साथ ही साथ अवैध निर्माण कर्ताओं में भी अब प्राधिकरण को छोड़कर जिला प्रशासन की तरफ रुख करने की तैयारी की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.