मथुरा: नहीं रुका रहा क्राइम का सिलसिला, एसएसपी का प्रयास भी नहीं दिखा रहा कोई असर


मथुरा। शुभम चौधरी: ताजा मामला कोतवाली वृंदावन इलाके का है जहां अंधेरे का फायदा उठाकर एक प्रेमी प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के घर में घुस गया । प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी प्रेमिका को रंगेहाथों पकड़ लिया जिसमें प्रेमी की पीट पीटकर मौके पर ही हत्या कर दी गई।

थाना कोतवाली वृंदावन की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी जैंत के गॉव भरतिया में गॉव परखम के एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई जबकि उसके एक साथी को पीटकर घायल कर दिया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना देररात्रि करीब 12 बजे के बाद की बताई जा रही है जब प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक पड़ोसी गॉव परखम निवासी साहबसिंह उम्र करीब 18 वर्ष है जोकि लड़की के स्कूल में ही पढ़ाई करता है। किसी ग्रामीण द्वारा रात्रि में ही घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर मृतक साहब सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायल लक्ष्मण उर्फ लोकेश को उपचार के लिए भिजवाया। घटना के बाद एसएसपी मथुरा डॉ ग्रोवर ग्रोवर ने रात्रि में ही घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस बल तैनात करने के आदेश दिए।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है दोनों गॉव के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है।दरअसल ये दोनों प्रेमी प्रेमिका जौनाई गॉव के एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई करते हैं जहां से दोनों के प्रेम प्रसंग की शुरुआत हुई। मृतक युवक कक्षा 12 का छात्र और युवती कक्षा 9 की छात्रा है।

बहरहाल वृंदावन पुलिस मामले की जांच में गहनता से जुटी हुई है । गॉव में एक प्लाटून पीएसी दो क्षेत्राधिकारी तीन इंस्पेक्टर सहित भारी पुलिस बल तैनात है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.