मैनपुरी: शर्मनाक, विधवा महिला व उसके प्रेमी को गंजा कर जूतों की पहनाई माला, मुँह भी किया काला


मैनपुरी। सत्येंद्र कुमार: थाना कोतवाली के एक गांव में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ एक विधवा महिला को उसी के गांव के एक व्यक्ति के साथ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद कुछ शरारती तत्वों ने महिला व उसके प्रेमी को गंजा कर जूते चप्पलों की माला पहनाकर मुँह भी काला किया और गाँव मे घुमाने का प्रयास भी किया।

दरअसल पूरी घटना देर रात थाना कोतवाली के सिविल लाइन चौकी क्षेत्र की है। एक ग्राम निवासी महिला के पति का कुछ वर्ष पूर्व निधन हो गया था। जिसके बाद महिला का गाँव के ही एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। जिसकी जानकारी धीरे धीरे पूरे गांव को हो गयी। इस पूरे प्रकरण पर गाँव के ही कुछ शरारती तत्व निगाह बनाये हुए थे। कल देर रात इन अराजक तत्वों ने महिला का पीछा कर उसके प्रेमी के घर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और उक्त स्थित का वीडियो भी बनाया।

धीरे धीरे अन्य ग्रामीण भी इकट्ठे हो गए और गांव के ही एक चौक पर बिठा कर दोनों के बाल काट कर जूतों व चप्पलों की माला पहनाई। कालिख से मुहँ भी काला किया। ग्रामीण दोनों को गाँव मे घूमाने का भी प्रयास कर रहे थे। लेकिन तब तक पुलिस पहुंच गई और दोनों को थाने ले आयी। अराजकों ने पूरी घटना का मिनट दर मिनट वीडियो भी बनाया। एक वीडियो में कुछ अराजक शराब के नशे में महिला की साड़ी खींचते हुए भी दिख रहे हैं। पीड़ित महिला व उसके प्रेमी के परिजनों ने घटना के पीछे जातीय भेदभाव का एक दूसरे पर आरोप लगया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.