प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान तेज , जाप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- सभी को मिलेगा सम्मान, होगी भागीदारी सुनिश्चित


पटना(नालंदा) । हमजा अस्थानवी। राज्य में जन अधिकार पार्टी (जाप) की सरकार बनती है और हिलसा में जनता हमें मौका देती है तो सबसे पहले समाज के सभी वर्गों की हिस्सेदारी सुनिश्चित की जायेगी। सबको उचित सम्मान भी मिलेगा। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार सह पप्पू ब्रिगेड के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने हिलसा विधानसभा के मानपुर, मीना बाजार, खडडी लोदीपुर, असाढ़ी, कोरावां आदि गाँवो में अपने जनसंपर्क के दौरान कही।

दानवीर ने कहा कि यह चुनाव हिलसा के लिए अहम है। इस चुनाव में हमारे लिए स्थानीय मुद्दों के साथ प्रदेश के मुद्दे भी जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि हमने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के नेतृत्व में पिछले साल पटना में जल जमाव, गंदगी, विभिन्न तरह के बीमारियों और कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति के इलाज और देखभाल के लिए जो काम किया है, उसी सेवा कार्यों के आधार पर आपके बीच आये हैं। हमें 30 साल नहीं चाहिए। आप हमें महज तीन साल के लिए मौका दें, हम हिलसा में कृषि, शिक्षा के प्रचार-प्रसार , पर्यटन, स्वास्थ्य और उधोग धंधों के माध्यम से बेरोजगारी को दूर करने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि शर्तों पर खड़ा उतरने का संकल्प हमने लिया है और उस पर हम अडिग हैं। दानवीर ने कहा कि हिलसा में जनसंपर्क के दौरान लोगों का भारी समर्थन हमें मिल रहा है। हम अपील करेंगे ये जनसमर्थन हमें हमेशा मिलता रहे और हम आपकी सेवा करते रहें।

उन्होंने कहा हिलसा हमारी जन्मभूमि और कर्मभूमि है। इसलिए हम हिलसा के साथ सत्ता की अनदेखी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

इस मौके पर रणवीर प्रसाद उर्फ बबलू यादव , राज प्रभाकर, मनीष यादव, अंशु पांडे , गुलशन कुमार, धनन्जय कुमार आदि लोग शामिल थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published.